Tuesday 14 November 2017

विदेशी मुद्रा जंकी xl


अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया हमारी साइट ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों के समुदाय से धन्यवाद :-) एक विदेशी मुद्रा जंकिकी के रैबलिंग्स ने आपको वापस लाने के लिए महान, सेनेका क्या आप हमारे साथ साझा कर सकते हैं कि आप किस प्रकार की गिरावट का अनुभव करते हैं (औसत और सबसे खराब स्थिति) जब बड़े खाते के साथ जवाबी प्रवृत्ति व्यापार होता है उदाहरण के लिए, आप कभी भी 15 पिप SL का अनुभव करते हैं जो तेजी से बढ़ते बाजार की वजह से 50 पिप हानि में बदल जाता है यदि आप अपने औसत को साझा कर सकते हैं इस के साथ व्यापार का आकार, मैं बहुत आभारी होंगे। एफएक्स में लिक्विडिटी कैसे वितरित की जा रही है, यह महसूस करना कठिन है कि बिना लाइव और बड़े धन्यवाद का कारोबार किए बिना। मैं शायद ही कभी फिसल गया हो। मैं आम तौर पर चाल को नीचे खरीदता हूं और चाल चलता हूं। मैं हमेशा बीस या तीस लॉट के साथ कोई पर्ची नहीं लेता है। मैं एक बड़ा व्यापारी नहीं हूं मुझे पता है कि वहाँ बहुत से सैकड़ों व्यापारियों का व्यापार होता है मैं किसी भी तरह से ट्रेड नहीं करता जहां आकार के पास बाजार को एक विंदुक भी स्थानांतरित करना होता है। मुझे ये समाचार व्यापार पसंद है निश्चित रूप से वे लंबे समय तक काम करने के लिए नहीं जा रहे हैं, लेकिन वे बहुत अधिक समय से बहुत जल्दी जाने लगते हैं। आने वाले हफ्तों में इन के साथ बहुत कुछ प्रयोग करने जा रहे हैं। हां, मुझे व्यापारिक खबरों की लटका मिल रही है व्यापार काफी तेज है और एक घंटे से भी कम समय है। महत्वपूर्ण बात, स्टॉप लॉस का स्तर काफी छोटा है। कुछ अच्छे फायदे बनाना मेरे छोटे खातों का उपयोग करके इसे प्रयोग करना जारी रखेगा सभी चीजों को जहां तक ​​हो सके सरल बनाएं, लेकिन सरलतम नहीं। मैं शायद ही कभी फिसल गया हो। मैं आम तौर पर चाल को नीचे खरीदता हूं और चाल चलता हूं। मैं हमेशा बीस या तीस लॉट के साथ कोई पर्ची नहीं लेता है। मैं एक बड़ा व्यापारी नहीं हूं मुझे पता है कि वहाँ बहुत से सैकड़ों व्यापारियों का व्यापार होता है मैं किसी भी तरह से ट्रेड नहीं करता जहां आकार के पास बाजार को एक विंदुक भी स्थानांतरित करना होता है। मैं अंदर आने के बारे में बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन बाहर निकल रहा हूं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब आप बाजार में गिरावट (या शिखर) के दौरान लंबे समय तक प्रवेश कर रहे हैं, तो आप कम से कम नहीं पा सकते हैं मेरा क्या मतलब है, आप किस तरह का फिसलकर एफएक्स में लगा सकते हैं जब एक एसएल शुरू हो जाता है और जब आपको बाजार में गिरावट आती है (यानी एक तेज गिरावट के दौरान बिक्री होती है) जुलाई 2018 स्थिति में शामिल: सदस्य 95 सदस्य हैंलो एसपी , पहले पोस्ट यहाँ, बस कल और इस सूत्र पर पहले 20 पृष्ठों के माध्यम से ठोकर खाई। बहुत अच्छा पढ़ा है, बहुत सारे बाजार ज्ञान, धन्यवाद, बस जिज्ञासु, क्या आप अभी भी उन मूल कीमतों (वॅम्पडी उच्च स्प्रिंग्स, वॅम्प डी ओपन प्राइस) का व्यापार करते हैं या इसका धागा विकसित होता है और अन्य तरीकों की ओर जाता है (मैं आखिरी पन्नों पर ध्यान दिया और अपने अधिक समाचार व्यापारिक ओरिएंटेड देखा) धन्यवाद मई 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,747 डाक नमस्कार एसपी, यहां पहली पोस्ट, कल और इस सूत्र पर पहले 20 पृष्ठों के माध्यम से ठोकर खाई। बहुत अच्छा पढ़ा है, बहुत सारे बाजार ज्ञान, धन्यवाद, बस जिज्ञासु, क्या आप अभी भी उन मूल कीमतों (वॅम्पडी उच्च स्प्रिंग्स, वॅम्प डी ओपन प्राइस) का व्यापार करते हैं या इसका धागा विकसित होता है और अन्य तरीकों की ओर जाता है (मैं पिछले पन्नों और इसके अधिक समाचार व्यापार उन्मुख देखा) धन्यवाद मैं सिर्फ समाचार ट्रेडों और अन्य नई चीजों का परीक्षण कर रहा हूँ मेरे प्राथमिक खाते अभी भी उसी तरीके से कारोबार किए जाते हैं मैं अभी भी उच्च बेचने के लिए प्यार करता हूँ, नीच खरीद, और फीका बाजार बंद। सरल व्यापार के रूप में समझाया यहाँ। एक्सप्लोरर मेरा परीक्षण खाता है, इसलिए जिन चीजों में मैं कर रहा हूं वह काफी हद तक प्रायोगिक और संभवत: लीवरैड से अधिक है। जुलाई 2018 में शामिल: स्थिति: सदस्य 95 पद ठीक है, शीघ्र उत्तर के लिए धन्यवाद यह एक प्रमाण है कि आपकी पद्धति ठोस है आप इसे बदलते बाजार की गतिशीलता के साथ विस्तारित अवधि के लिए व्यापार कर रहे हैं और यह समय की कसौटी पर खड़ा हुआ है। मई 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,747 डाक मैं अंदर आने की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन बाहर निकलने पर बात कर रहा हूं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब आप बाजार में गिरावट (या शिखर) के दौरान लंबे समय तक प्रवेश कर रहे हैं, तो आप कम से कम नहीं पा सकते हैं मेरा क्या मतलब है, आप किस प्रकार की फिसलकर एफएक्स में लगा सकते हैं जब एक एसएल शुरू हो जाता है और आपको एक लंबी स्थिति को समाप्त करना पड़ता है जब बाजार में गिरावट आती है (यानी एक तेज गिरावट के दौरान बिक्री) Ive बहुत भाग्यशाली रहा हूँ इन प्रकार के स्थितियों में से कई मुझे कुछ सालों में याद हो सकता है, जहां मुझे आठ या दस पिप्स फिसल गए हैं I मुझे वास्तव में किसी भी प्रकार के झुंड प्रकार की घटनाओं या हस्तक्षेप में पकड़ा गया था। ट्रेडिंग सच्चाई: एक चार्ट खोलें ऐसा लगता है कि अंतहीन अवसर हैं प्रवृत्तियों और श्रेणियों के साथ बड़े क्षेत्रों में मूल्य ऊपर और नीचे जाता है ऐसा लगता है कि अगर आप एक अच्छा quotsystemquot है तो आप कहीं भी व्यापार कर सकते हैं अंदर चूसना मत करो। यह अच्छा लग रहा है लेकिन इसकी खतरनाक। उच्च संभावना प्रविष्टि बिंदुओं की पहचान करना महत्वपूर्ण है। यह इंडिकेटर आधारित सिस्टम को खारिज करने का दूसरा तरीका है संकेतक आपको लगातार किसी भी देश की भूमि में प्रवेश नहीं करेंगे। सच्चाई: आपको अपने ट्रेडों को जगह देने के लिए चार्ट्स के विशिष्ट स्थानों की पहचान करनी चाहिए और सभी क्षेत्र के बीच की उपेक्षा करना चाहिए। विचार है कि आप quotsucked पूछना है कुंजी है यही वास्तव में व्यापार की वास्तविकता है। कोई बात नहीं, जहां आप बाजार में आते हैं, जैसे ही आप ऑर्डर बटन पर क्लिक करते हैं (कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप कम या लम्बे जाते हैं) अब आप जोखिम को कम कर रहे हैं इस मामले की सच्चाई यह है कि एक बार जब आप ऑर्डर बटन पर क्लिक करते हैं तो आपके पास अब क्या होता है पर कोई नियंत्रण नहीं होता है यदि आप व्यापार जीतते हैं या हारते हैं तो यह इस मायने में निश्चित नहीं है कि आपके पास नतीजे पर कोई नियंत्रण नहीं है। जब आपने ऑर्डर बटन पर क्लिक किया तो आपने नियंत्रण हटा दिया ऑर्डर बटन पर क्लिक करने पर आपके पास नियंत्रण होता है, आपके पास बाजार में कौन से क्टेलेवल या मूल्य-अंक पर खुद को क्लिक करने पर नियंत्रण होते हैं-लेकिन जब आप एक बार बाजार में होते हैं तो आपको नतीजे पर नियंत्रण नहीं होता है। अन्य व्यापारियों को आदेश देने और आपके व्यापार के बारे में फैसला करने जा रहे हैं। आप अपने आप पर पागल कैसे हो सकते हैं जिसके बारे में आपका कोई नियंत्रण नहीं है आप व्यापार के नतीजे की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं-जो भी हो सकता है कि आप अपने पक्ष में संभावनाएं डाल सकते हैं। एक बार जब आप उस अवधारणा के साथ पकड़ने के लिए आते हैं तो आप यह पता लगा सकते हैं कि लगातार अपने पक्ष में संभावना कैसे रखनी है और अपने आप को ऑर्डर प्रवाह के दाहिनी ओर रखने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। यदि आप ऐसा कर सकते हैं तो आप एक सफल व्यापारी बन सकते हैं। सितंबर 2018 में शामिल हुए: स्थिति 17 सदस्यः मामले की सच्चाई यह है कि एक बार जब आप ऑर्डर बटन पर क्लिक करते हैं तो आपके पास अब क्या होता है पर कोई नियंत्रण नहीं होता है। यदि आप व्यापार जीतते हैं या हारते हैं तो यह इस मायने में निश्चित नहीं है कि आपके पास नतीजे पर कोई नियंत्रण नहीं है। जब आपने ऑर्डर बटन पर क्लिक किया तो आपने नियंत्रण हटा दिया ऑर्डर बटन पर क्लिक करने के दौरान आपके पास नियंत्रण होता है, आपके पास बाजार में कौन-से क्टेलेवल या मूल्य मूल्य होता है, जिस पर खुद को क्लिक करें- लेकिन जब आप एक बार बाजार में होते हैं, तो आपको नतीजे पर नियंत्रण नहीं होता.मैं कुछ में सहमत हूं तरीके लेकिन दूसरों में कठबोली Ive पिछले 15 महीनों के लिए 2 बहुत छोटे खाते में रहते व्यापार रहा है और लगातार अपने आप को साबित करते हैं कि मैं अब तक श्रृंखला में सबसे कमजोर कड़ी हूं। Ive का उपयोग Ive वापस 7-8 साल के लिए परीक्षण किया है और पिछले 12 महीनों के लिए आगे परीक्षण और यह मेरे से अधिक pips बनाता है, हमेशा से बाजार ऐसा कर सकता है जो इसे चाहता है, लेकिन अगर हमारे पास नियम हैं और हमेशा उनके साथ रहना चाहते हैं तो हम हमेशा नियंत्रण बनाए रखेंगे, आसान कहा की तुलना में। मुझे लगता है कि अब तक बहुत से लोग पवित्रा कंघी बनानेवाले की रेती के लिए देख रहे हैं, जब वे पहले से ही एक हैं, तो उनके पास जून 2018 में शामिल हो गया है स्थिति: सदस्य 29 पद एक रोगी व्यापारी को अपनी भूख के लिए इस पद्धति को ठीक करना चाहिए और इसे आनंद मिलेगा। इसमें कुछ सोना है पवित्रग्राही के लिए खोज करना बंद करो जो कि आप को दूर करने के लिए जारी रहेगा, जहां तक ​​एफएक्स का संबंध है, मेरे पद के लिए प्रधान मंत्री जी नहीं है या कुछ भी नहीं, I WOULDNT रेजपोडेड में शामिल हुए सितंबर 2018 स्थिति: सदस्य 17 डाक मुझे आशा है कि आप और परिवार अच्छी तरह से कर रहे हैं। मैं पिछले 9 महीनों से इस जगह के आसपास रहा हूं, स्क्रीनिंग में व्यस्त हूं, मेरे सिस्टम को विकसित करने और स्थिरता प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि धन्यवाद करने के लिए कहूँगा कि मेरा व्यापारिक सुबह खत्म हो गया है। मैंने अपने धागे से बहुत कुछ सीखा है और दुर्भाग्यपूर्ण लगता है कि यह मर गया है लेकिन प्रयास के लिए धन्यवाद, इन 200 पृष्ठों में कुछ पूर्ण रत्न हैं 2.5 साल की इमारत के बाद, एक ही प्रणाली में tweaking, सुधार और अधिक tweaking यह दिखता है कि निरंतरता मेरे रास्ते आ गई है और आपके बहुत से बुद्धि के शब्दों ने इसे हासिल करने में मदद की है ताकि बहुत धन्यवाद फिर से। उम्मीद है कि मैं एक और साल के समय में वापस आ सकता हूं और एक ही बात कहूंगा मई 2018 में शामिल हो सकता है स्थिति: जूनियर सदस्य 3 पद हाय पीटर कितनी देर तक आप व्यापार कर रहे हैं मैं आमतौर पर व्यापार मंचों पर पोस्ट नहीं करते आदि। आमतौर पर, यह इसलिए था क्योंकि मैं बहुत व्यस्त व्यापार था लेकिन, शायद यह भी, क्योंकि मैं ज्यादा बात नहीं देखता हूं। एक शौक के रूप में ट्रेडिंग या समाप्त होने के साधन के रूप में मुझे लगता है, करने के लिए सबसे मुश्किल काम होना चाहिए) यदि आप लगातार लाभदायक बनना चाहते हैं और ख) आपकी इच्छा एक भ्रमकारी पेचेक के माध्यम से दूसरों पर नियंत्रण छोड़ना है। वैसे भी, मुझे निम्न अनुभव हुआ है: 1 99 0 बैंक खाता सेटअप (कनाडाई बैंकों) का प्रयोग करके शुरुआती कारोबार। व्यापारित शेयर यकीन नहीं है कि मैं क्या खो गया बहुत सारे पैसा शेयर और खनन कंपनियों का कारोबार किया। 2000-2001 जीटी डॉट बूम के दौरान एक दिन 2000 तक बढ़ाया। 2000-2001। डॉट बस्ट के दौरान एक दिन 2000 तक खो गया 2001-2004 एफएक्ससीएम लगभग 15000 खो दिया। कई अजीब spikes और अन्य अजीब चार्ट गतिविधि देखा एफएक्स व्यापार के साथ काफी भ्रम हो गया। 2004-2006 Pus500: लगभग मुनाफे के कारोबार पर कारोबार किया, लेकिन एक 34 drawdown बनाए रखा इस एप को समझना एक पूर्ण बच्चा खिलौना है 2006-2008 कनाडा और ब्रिटेन से विदेशों में स्थानांतरित 5000 एक माह तक बनाया कुछ महीनों के कारोबार Pus500 कुल घाटा (अनुमानित) आज तक: 90,000 यूएस 2008-2018 बहुत ज्यादा व्यापार नहीं हुआ 2018 चीन में स्थानांतरित Pus500 के व्यापार में वृद्धि कुछ पैसे कुछ पैसे खो दिया बनाया 2018 (अगस्त) Pus500 के साथ एक व्यापार पर 17,000 खो दिया मुझे एफएक्स के साथ ऊब गया और ईवीएन (इवोल्यूशन माइनिंग) एक ऑस्ट्रेलियाई खनन कंपनी खरीदी गई जो करीब 200 मिलियन वर्ष की थी। मेरे खरीदे जाने के तुरंत बाद, शेयर कम हो गए और दो महीने के भीतर या तो 40 कम हो गया। मैं प्लस 500 से ज्यादा हूं, बैंकों के साथ एक सिंडिकेट सौदे के माध्यम से, मेरे खाते को मार्जिन पर कारोबार किया। एक बार खाते में मार्जिन हो जाने पर, शेयर ठीक हुए और अंत में 6 महीनों के भीतर, स्तर से ऊपर आया और मैंने उन्हें खरीदा और बहुत अधिक। (शेयर वर्तमान में एएसएक्स पर सूचीबद्ध हैं)। 2018 एक्सएम के साथ व्यापार शुरू कुछ पैसे बनाते हुए पद्धति, ज्ञान और अनुशासन (शुरुआत के बाद से) की कमी के कारण लगातार पैसा खो दिया गया। 2018 से 2018 के बीच एक्सएम पर होने वाले नुकसान 23,000 यूरो हैं, मुख्यतः एक ही मुद्दे के कारण: कार्यप्रणाली, ज्ञान, अनुशासन और एमएम की कमी 2018 1 क्यू संभवत: लाभदायक है, न्यूनतम संकेतक का उपयोग करने वाले, सावधानीपूर्वक निगरानी करने, ओवरट्रैड से बचने के लिए केवल अंतिम उपाय के रूप में, लाभकारी अच्छा पैसा प्रबंधन के उपयोग को कम करने और ट्रेडिंग फोरम की समीक्षा से प्राप्त ज्ञान को दोहराना, और टिप्पणियां दमदार रिटेल ट्रेडर्स जिनके दलालों ने अपना नकद गाय बार बनाया है (लगभग 20 विदेशी मुद्रा व्यापार अब अज्ञानी, बेख़बर और बेजानदार खुदरा व्यापारियों द्वारा किया जाता है, जिनके पास कोई सुराग नहीं है जो धनी सैटेनिस्टों ने उनसे चोरी करने के लिए डिज़ाइन किया है) । 2017 टीबीसी सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 1 व्यापारी अब देख रहे हैं फॉरेक्स फॉरेन्ट्रैग एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment