Monday 11 December 2017

विदेशी मुद्रा कारखाना धुरी बिंदु सूचक


धुरी संकेतक इसके अलावा यहां कुछ उपयोगी लिंक भी हैं: - पिवट (मैनुअल) के साथ व्यापार कैसे करना है यहां। - पिविट्स, कैमेरीला, हाउलो इत्यादि यहाँ है। - ऐतिहासिक धुएं संकेतक धागा यहाँ है - Linuxser द्वारा बनाए गए अच्छे पिवट संकेतक अभिजात वर्ग खंड धागा - पिवट रेंज सूचक और प्रणाली के विकास के साथ अच्छे सार्वजनिक धागा - पिवोट संकेतक यहां लिनक्ससियर (एलिट सेक्शन) से सुधार हुआ है। - केवल पिवट इस प्रणाली के अनुसार धुरी संकेतकों और व्यापारिक प्रणालियों के साथ धागा और ईए के साथ अलग थ्रेड। - ऐतिहासिक धुएं संकेतक धागा यहाँ है - डीओटीएस संकेतक धागा की तरह पिवट यहां है। - वुडी पिवट्स सूचक इस पोस्ट पर है। - विभिन्न समय सीमाओं के लिए AllPivotsv2 (एच 1 से) इस पोस्ट पर है - 8 घंटे धुरी - एच 4, एच 8, एच 12, डी 1, डी 2 और डी 3 टाइमफ्रेम के लिए धुरी संकेतों के बारे में अच्छा धागा इनपुट में परिवर्तनीय विभिन्न मोड गणना का उपयोग करते हुए: मूल धागा मेरा स्पष्टीकरण - पीबी ऑटोप्वाटोस v1 (एक जैसे एफएमएम पीवॉट्स): यह पोस्ट माफ करना सिगोलूबेव है कि मैंने आपकी पोस्ट को संपादित किया है। यदि आप में से एक अच्छा कोडन कौशल वाले लोग इसे देख सकते हैं, तो यह सबसे अधिक सराहना की जाएगी। विधि pips करता है, लेकिन मैं इसे backtest और विभिन्न जोड़े सेटिंग्स पर विभिन्न जोड़े सेटिंग्स के परिणामों की तुलना करने की क्षमता में दिलचस्पी है। अब तक मैंने मैन्युअल रूप से चार्ट पर लाइन लगाई है। दर्दनाक और बहुत समय लगता है मैंने सभी उपलब्ध धुरी और कैम संकेतक को देख लिया है, लेकिन मुझे जो मिल रहा था वह मिला। मैं इस EA, Surfirething कैम, विशेषज्ञ के पास आया था। यह धुरी विशेषज्ञ या अपने आप मूल्य के रूप में अनुकूलनीय हो सकता है कोई भी एक धुरी संकेतक सुझा सकता है जो आपको कंप्यूटिंग पिवट्स (जैसे आधी रात से मध्यरात्र के लिए एक से) के लिए समय निर्धारित करने की अनुमति देता है और मिडपॉइंट का उपयोग करने या न करने के लिए अनुमति देता है, मेरे पास एक तरह से पीट प्लॉटिंग. ex फाइल थी किसी कारण से यह अब आईबी के माध्यम से एमटी 4 के अद्यतन संस्करण पर काम नहीं करता है। मेरा पुराना षड्यंत्रकर्ता पिछला दिन एच, एल, सी, (प्लॉट नहीं किया था, लेकिन यह अच्छा होगा अगर यह होगा) फर्श चिमनी, और फाइब, Retraceextensions Origianl फ़ाइल को RD-PivotLines. ex4 कहा जाता है अगर किसी के पास यह या समान है तो कृपया मुझे बताएं जिन लोगों को मैं पीडी एचएल की साजिश न रखता हूं और न ही उन्हें बदलना चाहता हूं, उनके पास फीब पिवोट्स हैं, जो कि मुख्य स्तर हैं। एचएल पैनामाइक: मेरे पास एक पीट प्लॉट है। किसी कारण से यह अब आईबी के माध्यम से एमटी 4 के अद्यतन संस्करण पर काम नहीं करता है। मेरा पुराना षड्यंत्रकर्ता पिछला दिन एच, एल, सी, (प्लॉट नहीं किया था, लेकिन यह अच्छा होगा अगर यह होगा) फर्श चिमनी, और फाइब, Retraceextensions Origianl फ़ाइल को RD-PivotLines. ex4 कहा जाता है अगर किसी के पास यह या समान है तो कृपया मुझे बताएं जिन लोगों को मैं पीडी एचएल की साजिश न रखता हूं और न ही उन्हें बदलना चाहता हूं, उनके पास फीब पिवोट्स हैं, जो कि मुख्य स्तर हैं। एचएल क्या यह वही है जो मैं इसका उपयोग नहीं करता। मुझे उम्मीद है कि यह सभी आवश्यक प्लॉट्स। सक्रिय संकेतक इसके अलावा कुछ उपयोगी लिंक भी हैं: - धुरी के साथ व्यापार कैसे करें (मैनुअल) यहां है - पिविट्स, कैमेरीला, हाउलो इत्यादि यहाँ है। - ऐतिहासिक धुएं संकेतक धागा यहाँ है - Linuxser द्वारा बनाए गए अच्छे पिवट संकेतक अभिजात वर्ग खंड धागा - पिवट रेंज सूचक और प्रणाली के विकास के साथ अच्छे सार्वजनिक धागा - पिवोट संकेतक यहां लिनक्ससियर (एलिट सेक्शन) से सुधार हुआ है। - केवल पिवट इस प्रणाली के अनुसार धुरी संकेतकों और व्यापारिक प्रणालियों के साथ धागा और ईए के साथ अलग थ्रेड। - ऐतिहासिक धुएं संकेतक धागा यहाँ है - डीओटीएस संकेतक धागा की तरह पिवट यहां है। - वुडी पिवट्स सूचक इस पोस्ट पर है। - विभिन्न समय सीमाओं के लिए AllPivotsv2 (एच 1 से) इस पोस्ट पर है - 8 घंटे धुरी - एच 4, एच 8, एच 12, डी 1, डी 2 और डी 3 टाइमफ्रेम के लिए धुरी संकेतों के बारे में अच्छा धागा इनपुट में परिवर्तनीय विभिन्न मोड गणना का उपयोग करते हुए: मूल धागा मेरा स्पष्टीकरण - पीबी ऑटोप्वाटोस v1 (एक जैसे एफएमएम पीवॉट्स): यह पोस्ट माफ करना सिगोलूबेव है कि मैंने आपकी पोस्ट को संपादित किया है। यदि आप में से एक अच्छा कोडिंग कौशल वाले लोग इसे देख सकते हैं, तो यह सबसे अधिक सराहना की जाएगी। विधि pips करता है, लेकिन मैं इसे backtest और विभिन्न जोड़े सेटिंग्स पर विभिन्न जोड़े सेटिंग्स के परिणामों की तुलना करने की क्षमता में दिलचस्पी है। अब तक मैंने मैन्युअल रूप से चार्ट पर लाइन लगाई है। दर्दनाक और बहुत समय लगता है मैंने सभी उपलब्ध धुरी और कैम संकेतक को देख लिया है, लेकिन मुझे जो मिल रहा था वह मिला। मैं इस EA, Surfirething कैम, विशेषज्ञ के पार आया था। यह धुरी विशेषज्ञ या अपने आप मूल्य के रूप में अनुकूलनीय हो सकता है कोई भी एक धुरी संकेतक सुझा सकता है जो आपको कंप्यूटिंग पिवट्स (जैसे आधी रात से मध्यरात्र के लिए एक से) के लिए समय निर्धारित करने की अनुमति देता है और मिडपॉइंट का उपयोग करने या न करने के लिए अनुमति देता है, मेरे पास एक तरह से पीट प्लॉटिंग. ex फाइल थी किसी कारण से यह अब आईबी के माध्यम से एमटी 4 के अद्यतन संस्करण पर काम नहीं करता है। मेरा पुराना षड्यंत्रकर्ता पिछला दिन एच, एल, सी, (प्लॉट नहीं किया था, लेकिन यह अच्छा होगा अगर यह होगा) फर्श चिमनी, और फाइब, Retraceextensions Origianl फ़ाइल को RD-PivotLines. ex4 कहा जाता है अगर किसी के पास यह या समान है तो कृपया मुझे बताएं जिन लोगों को मैं पीडी एचएल की साजिश न रखता हूं और न ही उन्हें बदलना चाहता हूं, उनके पास फीब पिवोट्स हैं, जो कि मुख्य स्तर हैं। एचएल पैनामाइक: मेरे पास एक पीट प्लॉट है। किसी कारण से यह अब आईबी के माध्यम से एमटी 4 के अद्यतन संस्करण पर काम नहीं करता है। मेरा पुराना षड्यंत्रकर्ता पिछला दिन एच, एल, सी, (प्लॉट नहीं किया था, लेकिन यह अच्छा होगा अगर यह होगा) फर्श चिमनी, और फाइब, Retraceextensions Origianl फ़ाइल को RD-PivotLines. ex4 कहा जाता है अगर किसी के पास यह या समान है तो कृपया मुझे बताएं जिन लोगों को मैं पीडी एचएल की साजिश न रखता हूं और न ही उन्हें बदलना चाहता हूं, उनके पास फीब पिवोट्स हैं, जो कि मुख्य स्तर हैं। एचएल क्या यह वही है जो मैं इसका उपयोग नहीं करता। मुझे उम्मीद है कि सभी आवश्यक प्लॉट्स

No comments:

Post a Comment