Tuesday 5 December 2017

फ़ैक्स फ़ॉरेक्स की औसत रणनीति चलती है


मैक चलने की औसत रणनीति मुझे अलग-अलग पोस्ट पर कुछ सेटिंग्स मिलीं और निम्नलिखित को एक साथ मिला: घातीय चलती औसत 5 करीब, 13 बंद, 34 करीब 34 की दिशा प्रवृत्ति की दिशा दर्शाती है। 34 की ओर इशारा करते हुए है - प्रवृत्ति ऊपर है, 34 इंगित करता है - प्रवृत्ति नीचे है यदि 5 या 34 के ऊपर या नीचे पार कर रहा है तो प्रवृत्ति शायद बदल रही है। यदि 13 या 34 के ऊपर या उससे नीचे की ओर बढ़ रहा है तो प्रवृत्ति बदल गई है। अगर मैक शून्य रेखा को पार कर रहा है तो आप मैक के दिशा में एक व्यापार लेते हैं। लेकिन मूविंग एवरेज की जांच करें कि क्या हम दिशा की पुष्टि करने के लिए नीचे की प्रवृत्ति में एक अप पीआर में हैं। मैकड का क्रॉसिंग और 34 से 5 और 13 में प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने में मदद मिलेगी मैं इसे 5 मिनट पर EURUSD, USDCHF, AUDUSD का उपयोग करता हूं आशा है कि आप इस रणनीति के बारे में चर्चा करने के लिए एक नज़र रखना और अपना चार्ट तैयार करना चाहते हैं। यह कुछ अच्छा संकेत देता है और दैनिक लाभ बनाने के लिए संभव होगा। आपके पास ओटी बेहतर बनाने के लिए कोई विचार है या कोई धूमकेतु फरवरी 200 9 में शामिल हैं स्थिति: सदस्य 66 पदों ने आज सुबह मेरे चार्ट खोले और फिर अच्छे संकेत दिए। अगर मैं अपने 3 जोड़े पर केवल 10 पिप्स में लाभ लेता हूं और मैकोड शून्य रेखा को पार कर रहा है तो केवल ट्रेडों को ही लेता हूं, मुझे पहले से 50 pips होनी चाहिए कुछ अन्य रणनीतियों के लिए यह एक और अधिक सरल है और यह संकेतक का पालन करना आसान है। आशा है कि किसी को देखना होगा मुझे लगता है कि यह करने के लिए इसके लायक है। नए ट्रेडिंग सिस्टम के लिए ईए, संभावित रूप से लाभदायक हैलो सभी, मेरे पास एक ऐसी रणनीति है जो मैं स्वचालित रूप से पालन करूँगा, मैं एक साधारण विशेषज्ञ सलाहकार की तलाश में हूं जो खरीदते समय ऊपर की ओर बढ़ते हुए SMA5 को पार करते हैं, और बेचते हैं जब कीमत चलती औसत नीचे एसएमए 5 को पार करती है, जैसा कि मेरी तस्वीर में मेरे रेन्को ग्राफ़ की सेटिंग होती है: brik 10 pips क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि मुझे यह कहां मिल सकता है कि यह आपको सभी का धन्यवाद क्या आयताकार में खरीददार बेचने के बारे में बहुत ज्यादा नुकसान है मुझे नहीं लगता है कि यह काम करेगा मुश्किल मैं मुश्किल कार्यक्रम के तुरंत असंभव थोड़ी देर लेता है

No comments:

Post a Comment